Monday, May 20, 2024
spot_img
होमLifestyleGwalior cricket betting News: आइपीएल पर सट्टा पकड़ा तीन बुकी पुलिस ने...

Gwalior cricket betting News: आइपीएल पर सट्टा पकड़ा तीन बुकी पुलिस ने दबोचे inmumbainews


Gwalior cricket betting News: आइपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे तीन बुकी को क्राइम ब्रांच की टीम ने माधव नगर पार्क के पास से पकड़ा है। इनके पास से लाखों रुपये का हिसाब किताब मिला है।

By anil tomar

Publish Date: Thu, 28 Mar 2024 08:41 AM (IST)

Updated Date: Thu, 28 Mar 2024 08:41 AM (IST)

HighLights

  1. नोएडा में बैठकर सरगना लगवा रहे थे करोड़ों का सट्टा
  2. ग्राइम ब्रांच की टीम ने माधव नगर पार्क के पास दी दबिश
  3. सरगनाओं पर भी पुलिस ने की एफआईआर

Gwalior cricket betting News: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। आइपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे तीन बुकी को क्राइम ब्रांच की टीम ने माधव नगर पार्क के पास से पकड़ा है। इनके पास से लाखों रुपये का हिसाब किताब मिला है। यह लोग सन राइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हो रहे मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। नोएडा में बैठकर सरगना दांव लगवा रहे थे। इन पर भी पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है।

एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि क्राइम ब्रांच को क्रिकेट पर सट्टा खिलाने वालों पर कार्रवाई करने का टास्क दिया है। क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय सिंह पवार और उनकी टीम ने माधव नगर पार्क के पास से तीन बुकी को पकड़ा। यह लोग सट्टे के दांव लगवा रहे थे। पकड़े गए बुकी के नाम शरद शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा निवासी बिरलानगर, दिनेश राजावत पुत्र मनोज सिंह राजावत निवासी तानसेन नगर, मोनू राठौर पुत्र धर्मेंद्र राठौर निवासी हजीरा को पकड़ा है। इनके पास से 2700 रुपये नकद, तीन मोबाइल और मोबाइल में लाखों रुपये का हिसाब मिला है। सरगना नीरज शर्मा और दिवाकर पर भी एफआइआर दर्ज की गई है, यही इस नेटवर्क को आपरेट कर रहे थे। नोएडा से यह सरगना नेटवर्क चला रहे थे।

गुलाल लगाकर सफाई मित्रों का किया सम्मान

होली पर स्वच्छता का संदेश देने और सफाई मित्रों का हौंसला बढ़ाने के लिए शहरवासियों ने माधौगंज थाने के पास, मुरार में सदर बाजार आदि स्थानों पर गुलाल लगाकर सम्मान किया। अपर आयुक्त विजय राज ने बताया कि शहर में इस वर्ष पर्यावरण सुरक्षा को देखते हुए गाय के गोबर से बने उपलों की होली जलाई गई। इसके साथ ही सफाई मित्रों का भी सम्मान आम नागरिकों द्वारा किया गया। सम्मान समारोह ग्वालियर पूर्व विधानसभा में मुरार सदर बाजार और दक्षिण विधानसभा में माधौगंज थाने के पास आयोजित किया गया। आमजनों ने सफाई मित्रों को माला पहनाकर सम्मानित किया, साथ ही सफाई मित्रों को गुलाल लगाया और उनके सुनहरे भविष्य की कामना की।

  • ABOUT THE AUTHOR

    2000 से पत्रकारिता में हूं। दैनिक जागरण झांसी, नवभारत में रिपोर्टर के रूप में काम किया है। दैनिक भास्कर भीलवाड़ा, अजमेर में रिपोर्टर रहा। 2007 से 2013 तक दैनिक भास्कर के मुरैना कार्यालय में ब्यूरो चीफ के रूप मे


RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments